स्वीडन और पोलैंड के बीच घाट और परिभ्रमण

पोलैंड को स्वीडन से जोड़ने वाली कई यात्री और मालवाहक फ़ेरी हैं। एक नौका पर पोलैंड और स्वीडन के बीच क्रॉसिंग डेनमार्क के माध्यम से ओवरलैंड की तुलना में बहुत तेज है। पोलैंड में महत्वपूर्ण नौका बंदरगाह डांस्क, ग्डिनिया और स्विनोजसी हैं। स्वीडन में, घाट ट्रेलेबॉर्ग, यस्ताद, कार्ल्सक्रोना और न्याशमन (स्टॉकहोम) बंदरगाहों से पोलैंड तक जाते हैं। पोलैंड और स्वीडन के बीच कुछ फ़ेरी केवल वाहनों से यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए हैं।

स्वीडन पोलैंड से फेरी द्वारा अच्छी तरह से जुड़ा हुआ है, जिसमें प्रमुख स्वीडिश और पोलिश बंदरगाहों को जोड़ने वाले मार्ग हैं।
स्वीडन पोलैंड से फेरी द्वारा अच्छी तरह से जुड़ा हुआ है, जिसमें प्रमुख स्वीडिश और पोलिश बंदरगाहों को जोड़ने वाले मार्ग हैं।

तथ्य + आंकड़े

सक्रिय नौका मार्ग 4+ (नीचे देखें)
प्रमुख फेरी संचालक 4 - यूनिटी लाइन, पोलफेरी, टीटी-लाइन, स्टेना लाइन (नीचे देखें)
प्रति दिन क्रॉसिंग 16+

नौका मार्ग

रास्ता टिप्पणी
यस्ताद से winoujście प्रत्येक दिशा में प्रत्येक दिशा में कई प्रस्थान के साथ यूनिटी लाइन और पोल्फ़रीज़ द्वारा संचालित। स्वीडन से जर्मनी पहुंचने का एक व्यवहार्य विकल्प, क्योंकि स्विनोजसी जर्मनी के साथ सीमा पर स्थित है।
ग्दान्स्की से न्याशामन (स्टॉकहोम) पोल्फ़रीज़ द्वारा संचालित, यह पोलैंड को स्टॉकहोम क्षेत्र से जोड़ने वाला एकमात्र मार्ग है। नयनशमन स्टॉकहोम से केवल 50 किमी दक्षिण में है।
ट्रेलेबॉर्ग से winoujście TT-Line प्रत्येक दिन कई प्रस्थानों के साथ Trelleborg को winoujście से जोड़ती है। कुल पार करने का समय 6-7 घंटे है।
कार्ल्सक्रोना से ग्डिनिया स्टेना लाइन कार्ल्सक्रोना को ग्डिनिया और पोलैंड के बड़े 'ट्राइसिटी' क्षेत्र से जोड़ती है। प्रत्येक दिन 2-3 प्रस्थान की पेशकश की जाती है, जिसमें आमतौर पर रात भर का विकल्प भी दिया जाता है।

फेरी संचालक

पोलैंड और स्वीडन के बीच फ़ेरी की पेशकश करने वाले कम से कम चार फ़ेरी ऑपरेटर हैं। स्वीडन और पोलैंड के बीच मौजूदा फेरी ऑपरेटर यूनिटी लाइन, पोल्फेरीज़, टीटी-लाइन और स्टेना लाइन हैं। पोलिश फ़ेरी ऑपरेटरों (यूनिटी लाइन और पोलफ़रीज़) की बाज़ार पर मज़बूत पकड़ है, लेकिन अन्य भी उपलब्ध हैं। जहाज पर स्थितियों के संबंध में, आपको मार्ग और प्रस्तावित जहाज के आधार पर एक बड़ी रेंज मिलेगी। स्वीडन और मुख्य भूमि यूरोप के बीच बड़ी मात्रा में कार्गो यातायात चल रहा है, इसलिए आप ट्रक ड्राइवरों और कार्गो ग्राहकों पर भारी ध्यान केंद्रित करेंगे।


अन्य बाल्टिक फ़ेरी रूट

रूस


अभी तक कोई फ़ेरी रूट नहीं है

लिथुआनिया


अभी तक कोई फ़ेरी रूट नहीं है

नॉर्वे


अभी तक कोई फ़ेरी रूट नहीं है

फेरी टिकट ढूँढना

इस पृष्ठ पर उल्लिखित मार्गों को सीधे FerryScan से बुक किया जा सकता है! हम बुकिंग प्रक्रिया के हर चरण में आपकी मदद करेंगे।

यहां यात्राएं खोजें
फेरी स्कैन लोगो
Cookies help us deliver our services. By using our services, you agree to our use of cookies. Learn more