स्वीडन और एस्टोनिया के बीच घाट और परिभ्रमण

स्टॉकहोम क्षेत्र से तेलिन और पाल्डिस्की के एस्टोनियाई बंदरगाहों के लिए नियमित यात्री और कार्गो घाट हैं। स्टॉकहोम से घाट शहर के केंद्र से प्रस्थान करते हैं, साथ ही पास के कपेलस्कर बंदरगाह से भी। कापेलस्कर स्टॉकहोम के उत्तर में लगभग 90 किमी दूर है। Paldiski से सभी घाटों के लिए एक वाहन की आवश्यकता होती है (एक बाइक को एक वाहन भी माना जाता है)। बिना वाहन वाले यात्रियों के लिए, स्टॉकहोम के केंद्र से सीधे तेलिन तक तेलिंक-सिल्जा द्वारा संचालित एक विकल्प है। अन्य नौका ऑपरेटरों ने स्टॉकहोम - तेलिन से मौसमी आधार पर एक मार्ग की पेशकश की है (जैसे वाइकिंग लाइन), हालांकि अभी तालिंक-सिल्जा ही एकमात्र विकल्प है।

तेलिन और पाल्डिस्की से स्वीडन में स्टॉकहोम क्षेत्र तक कई मार्ग हैं।
तेलिन और पाल्डिस्की से स्वीडन में स्टॉकहोम क्षेत्र तक कई मार्ग हैं।

तथ्य + आंकड़े

सक्रिय नौका मार्ग 2 - नीचे देखें
प्रमुख फेरी संचालक DFDS और टालिंक-सिल्जा
प्रति दिन क्रॉसिंग 3

नौका मार्ग

रास्ता टिप्पणी बुकिंग जानकारी
कपेलस्कर से पलडिस्किक कार्गो ट्रकों और वाहनों वाले यात्रियों के लिए DFDS और टालिंक-सिल्जा द्वारा संचालित। यह नौका मार्ग वाहनों के साथ यात्रा करने वालों के लिए सुविधाजनक है क्योंकि पाल्डिस्की और कपेलस्कर शहर तेलिन और स्टॉकहोम के बाहर अच्छी तरह से स्थित हैं।
स्टॉकहोम से तेलिन . तक टॉलिंक-सिल्जा द्वारा वर्ष भर संचालित और कभी-कभी वाइकिंग लाइन द्वारा, मौसमी मांग से भी। स्टॉकहोम से तेलिन के लिए घाट आमतौर पर ऑलैंड द्वीपों में एक संक्षिप्त पड़ाव बनाते हैं। लेखन के समय यह नौका हर दूसरे दिन संचालित होती है, हालांकि गर्मियों में आवृत्ति आमतौर पर दैनिक होती है।

फेरी संचालक

आप पाएंगे कि तेलिन और स्टॉकहोम से नौका विकल्प यात्री दृष्टिकोण से सबसे आरामदायक होंगे। हालाँकि आप जो खोज रहे हैं (जैसे ट्रक ड्राइवर) के आधार पर, पालडिस्की और कपेलस्कर से प्रस्थान करने वाली नो-फ्रिल्स कार्गो फ़ेरी बेहतर हो सकती है।

पूछे जाने वाले प्रश्न

स्वीडन और एस्टोनिया के बीच कितने घाट हैं?

स्वीडन और एस्टोनिया के बीच दो मुख्य मार्ग हैं: स्टॉकहोम से तेलिन तक, और कपेलस्कर से पाल्डिस्की तक। कपेलस्कर और पाल्डिस्की दोनों स्टॉकहोम और तेलिन की राजधानियों के बहुत करीब हैं।

क्या स्टॉकहोम से तेलिन के लिए कोई नौका है?

वर्तमान में स्टॉकहोम से तेलिन के लिए सीधे एक नौका है, जो तालिंक-सिल्जा द्वारा संचालित है। अन्य ऑपरेटर जैसे वाइकिंग लाइन समय-समय पर इस मार्ग की पेशकश करते हैं।

एस्टोनिया से कौन से नौका संचालक स्वीडन जाते हैं?

एस्टोनिया से वर्तमान में स्वीडन जाने वाले दो फेरी ऑपरेटर हैं: डीएफडीएस और टालिंक-सिल्जा।


अन्य बाल्टिक फ़ेरी रूट

रूस


अभी तक कोई फ़ेरी रूट नहीं है

लिथुआनिया


अभी तक कोई फ़ेरी रूट नहीं है

डेनमार्क


अभी तक कोई फ़ेरी रूट नहीं है

नॉर्वे


अभी तक कोई फ़ेरी रूट नहीं है

फेरी टिकट ढूँढना

इस पृष्ठ पर उल्लिखित मार्गों को सीधे FerryScan से बुक किया जा सकता है! हम बुकिंग प्रक्रिया के हर चरण में आपकी मदद करेंगे।

यहां यात्राएं खोजें
फेरी स्कैन लोगो
Cookies help us deliver our services. By using our services, you agree to our use of cookies. Learn more