फ़ेरीस्कैन बुकिंग नियम और शर्तें

अंतिम अद्यतन

कृपया समझें कि हम प्रत्येक व्यक्तिगत नौका ऑपरेटर द्वारा निर्धारित नियमों और शर्तों से बंधे हैं। अधिकांश मामलों में हमें नौका ऑपरेटरों से कोई अतिरिक्त लचीलापन नहीं मिलता है।

यात्रा रद्द करना

यात्रा से पहले के दिन न्यूनतम शुल्क (EUR) वापसी राशि
कोई रिफंड नहीं

हेलसिंकि - तेलिन

यात्रा से पहले के दिन न्यूनतम शुल्क (EUR) वापसी राशि
7+ 10 90%
2+ 10 40%
2 दिन से भी कम कोई रिफंड नहीं

हेलसिंकि - ल्यूबेक

यात्रा से पहले के दिन न्यूनतम शुल्क (EUR) वापसी राशि
30+ 10 90%
15+ 10 70%
2+ 10 45%
2 दिन से भी कम कोई रिफंड नहीं

अन्य सभी मार्ग

यात्रा से पहले के दिन न्यूनतम शुल्क (EUR) वापसी राशि
10+ 10 90%
5+ 10 70%
2+ 10 45%
2 दिन से भी कम कोई रिफंड नहीं

यात्रा से पहले के दिन न्यूनतम शुल्क (EUR) वापसी राशि
2+ 10 90%
2 दिन से भी कम कोई रिफंड नहीं

हेलसिंकि - तेलिन

यात्रा से पहले के दिन न्यूनतम शुल्क (EUR) वापसी राशि
7+ 10 90%
2+ 10 75%
2 दिन से भी कम कोई रिफंड नहीं

अन्य सभी मार्ग

यात्रा से पहले के दिन न्यूनतम शुल्क (EUR) वापसी राशि
30+ 20 90%
10+ 20 75%
2+ 20 50%
2 दिन से भी कम कोई रिफंड नहीं

हेलसिंकि - तेलिन

यात्रा से पहले के दिन न्यूनतम शुल्क (EUR) वापसी राशि
7+ 10 90%
2+ 10 75%
2 दिन से भी कम कोई रिफंड नहीं

अन्य सभी मार्ग

यात्रा से पहले के दिन न्यूनतम शुल्क (EUR) वापसी राशि
30+ 20 90%
10+ 20 75%
2+ 20 50%
2 दिन से भी कम कोई रिफंड नहीं

यात्रा बदलना

यात्रा से पहले के दिन परिवर्तन शुल्क (EUR)
कोई बदलाव नहीं

यात्रा से पहले के दिन परिवर्तन शुल्क (EUR)
2+ 10 EUR
2 दिन से भी कम कोई बदलाव नहीं

हेलसिंकि - ल्यूबेक

यात्रा से पहले के दिन परिवर्तन शुल्क (EUR)
2+ 10 EUR
2 दिन से भी कम कोई बदलाव नहीं

अन्य सभी मार्ग

यात्रा से पहले के दिन परिवर्तन शुल्क (EUR)
10+ 10 EUR
2+ 20 EUR
2 दिन से भी कम कोई बदलाव नहीं

यात्रा से पहले के दिन परिवर्तन शुल्क (EUR)
2+ 10 EUR
2 दिन से भी कम कोई बदलाव नहीं

यात्रा से पहले के दिन परिवर्तन शुल्क (EUR)
2+ 10 EUR
2 दिन से भी कम कोई बदलाव नहीं

यात्रा से पहले के दिन परिवर्तन शुल्क (EUR)
2+ 10 EUR
2 दिन से भी कम कोई बदलाव नहीं

आपकी ओर से कार्य करना

रद्द या विलंबित यात्राओं की स्थिति में, आप हमें अपनी ओर से अपनी बुकिंग में उचित परिवर्तन करने की अनुमति देते हैं। हम कोई भी बदलाव करने से पहले आपसे संपर्क करने की पूरी कोशिश करेंगे, लेकिन हम इसकी गारंटी नहीं दे सकते कि हम ऐसा करने में सक्षम होंगे। यदि हम आपसे संपर्क करने में असमर्थ हैं, तो हम यह सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक परिवर्तन करेंगे कि आप अपनी बुक की गई यात्रा पर यात्रा करने में सक्षम हैं। अंतिम समय में परिवर्तन और रद्दीकरण काफी समय-संवेदनशील होते हैं और हम निर्णय लेने से पहले हमेशा ग्राहक के उत्तर का इंतजार नहीं कर सकते।

उदाहरण: एक नौका ऑपरेटर अंतिम क्षण में एक प्रस्थान रद्द कर देता है और कुछ घंटों बाद आपके आरक्षण को अगले नौका पर स्थानांतरित करने की पेशकश करता है। हालाँकि, उनके पास आपके द्वारा अनुरोधित मूल केबिन नहीं है। हम संभवतः आपकी ओर से स्थानांतरण को मंजूरी दे देंगे और खराब केबिन उपलब्ध होने की स्थिति में आपको आंशिक रूप से धन वापस कर देंगे।


भुगतान की शर्तें

हम एक बाहरी भुगतान प्रदाता, स्ट्राइप इंक. का उपयोग करते हैं, जो मुख्य रूप से यूरोपीय संघ और संयुक्त राज्य अमेरिका में स्थित सेवा प्रदाताओं के साथ काम करता है। आप उनकी गोपनीयता नीति और उप प्रोसेसर सूची के बारे में अधिक पढ़ सकते हैं। यदि आप ईयू या ईईए देश में स्थित हैं, तो आपका भुगतान स्ट्राइप पेमेंट्स यूरोप लिमिटेड द्वारा संसाधित किया जाएगा।

धनवापसी की स्थिति में, हम अपने भुगतान प्रदाता के माध्यम से आपके उस क्रेडिट/डेबिट कार्ड पर धनवापसी कर देंगे जिससे आपने मूल रूप से भुगतान किया था। कृपया ध्यान दें कि रिफंड पूरी तरह से संसाधित होने और आपके बैंक खाते में पैसा वापस आने में 10 कार्यदिवस लग सकते हैं।


आवास विवरण

टिप्पणी! केबिन की तस्वीरें और विवरण केवल संदर्भ के लिए हैं। हम डेटा को यथासंभव सटीक रखने की पूरी कोशिश करते हैं, लेकिन विसंगतियां हो सकती हैं। यदि आपके पास उस विशिष्ट केबिन या आवास के संबंध में कोई प्रश्न है जिसे आप आरक्षित कर रहे हैं, तो कृपया बुकिंग करने से पहले हमसे संपर्क करें।


आपकी बुकिंग में सही जानकारी

जब आप हमारे साथ बुकिंग करते हैं, तो यह सुनिश्चित करना आपकी ज़िम्मेदारी है कि आप अपनी बुकिंग में यात्रियों के बारे में सभी सही जानकारी दर्ज करते हैं और यह जानकारी आईडी कार्ड या पासपोर्ट जैसी पहचान से मेल खाती है जो आपकी यात्रा में उपयोग की जाएगी। साथ ही, हमारी कुछ यात्राएँ अंतर्राष्ट्रीय सीमाओं को पार करती हैं, यह सुनिश्चित करना आपकी ज़िम्मेदारी है कि आपके पास वैध पासपोर्ट, वैध और सही वीज़ा और उन सभी गंतव्यों के लिए उचित पासपोर्ट वैधता है जहाँ आप यात्रा कर रहे हैं। जिस यात्रा को आप पूरा नहीं कर सकते उसे बुक करने से होने वाले अतिरिक्त शुल्क, समय की बर्बादी या असुविधाओं के लिए फ़ेरीस्कैन किसी भी तरह से ज़िम्मेदार नहीं होगा।


कस्टम और ऑफलाइन बुकिंग

कृपया ध्यान दें कि बुकिंग की पुष्टि केवल पूर्ण भुगतान प्राप्त होने के बाद ही की जा सकती है और यह उपलब्धता पर निर्भर है। यदि भुगतान के समय टिकट की कीमत बदल गई है, तो हम तदनुसार एक और चालान जारी करेंगे। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपको नौका पर सीट मिलेगी, कृपया यथाशीघ्र भुगतान करें।


ऑपरेटर नियम और शर्तें

फ़ेरीस्कैन के साथ टिकट बुक करके आप उस फ़ेरी ऑपरेटर पार्टनर की शर्तों से सहमत हैं और उनका पालन करना होगा जो आपकी यात्रा करा रहा है। आप उन सभी ऑपरेटरों के लिए शर्तें पा सकते हैं जिनके साथ हमारी साझेदारी है:

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Finnlines यहाँ क्लिक करें
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शासी कानून

आपके "ग्राहक" और "हमारे" (पोर्ट ज़ीरो वेंचर्स एलएलसी) के बीच होने वाले किसी भी विवाद या संघर्ष को हमारे साथ समझौते के माध्यम से हल नहीं किया जा सकता है, विस्कॉन्सिन राज्य, यू.एस.ए. की अदालतों में और इस वेबसाइट का उपयोग करके हल किया जाएगा ( "फेरीस्कैन") आप सहमत हैं कि उत्पन्न होने वाले किसी भी विवाद या संघर्ष के लिए विस्कॉन्सिन की अदालतें प्रासंगिक क्षेत्राधिकार होंगी।

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